Sponsored Links




Father's Day Hindi Quotes, Famous Sayings for Whatsapp Status

Father's Day Hindi Quotes Sayings Whatsapp Status

जब  एक  पिता  पुत्र  को  देता  है  तो  दोनों  हँसते  हैं ; जब  एक पुत्र  पिता  को  देता  है  तो  दोनों  रोते  हैं .
~ विल्लियम  शेक्सपीयर

जब  किसी  का पिता  अच्छा  ना  रहा  हो  तो  उसे  एक  बनना  चाहिए .
~ फ्रेडरिक  नीतजे

मैं  बिजली  का  विशेषज्ञ  हूँ . मेरे  पिता  का  राज्य  जेल  की  बिजली-कुर्सी  पर  अधिकार  था .
डब्ल्यू . सी . फील्ड्स

मैं  शर्त  लगाता हूँ  कि  हमें  देखने  के  बाद , जॉर्ज  वाशिंगटन  उन्हें  “पिताकहने  के  लिए  हमारे  ऊपर  मुकदमा  कर   देंगे .
विल  रोजर्स

मेरे  पिता  ने  कहा  था  कि  दुनिया  में  दो  तरह  के  लोग  होते  हैं : देने  वाले  और  लेने  वाले . हो  सकता  है  लेने  वाले  बढ़िया  खा  लें , लेकिन  देने  वाले  अच्छी  तरह  सोते  हैं .
मार्लो  थोमस

मैं  बस  अपने  पिता  के  साथ  अध्यन  कर  रहा  था , मेरे  लिए  एक  बहुत  ही  कठिन  काम  क्योंकि  वह  एक  बहुत  महान  कौवाली गायक  थे .
नुसरत  फ़तेह  अली  खान

वह  पिता  बुद्धिमान  है  जो  अपने  बच्चे  को  जानता  है .
~ विल्लियम  शेक्सपीयर

उसे  अपने  लुक्स  अपने  पिता  से  मिले . वो  एक  प्लास्टिक  सर्जन  हैं .
~ ग्रुशो मार्क्स

आपको  अपनी  माँ  की ममता के  योग्य   नहीं  बनाना  है . आपको  अपने  पिता  के  प्रेम  के  योग्य  बनाना  है .
राबर्ट  फ्रोस्ट

मेरे  पिता  अपने  पिता  से  डरते  थे , मैं  अपने  पिता  से  डरता  था , और  मुझे  ऐसी  कोई  वजह  नहीं  दिखाई  देती  कि  मेरे  बच्चे  मुझसे  क्यों  ना  डरें .
लॉर्ड  माउंटबेटन

अपने  अंतरतम  रहस्यों  को  अपनी  माँ  को  बताने  में  और  अपने  अंतरतम  भय  को  अपने  पिता  को  बताने  में  सक्षम  हों .
मर्लिन  वोस  सैवेंट

मैं मार्ग , सत्य , और  जीवन  हूँ . बिना  मेरे  माध्यम  के  कोई  पिता  तक  नहीं  जाता  है .
जीज़स क्राइस्ट

मेरे  पिता  ने  मुझे  सबसे  महान  तोहफा  दिया  जो  कोई  किसी  को  दे  सकता  है , उन्होंने  मुझपर  विश्वास  किया .
जिम  वैल्वैनो

वो  वक़्त   जब   पिता  नहीं  बनना  चाहिएयुद्ध  शुरू  होने  से  अठारह  साल  पहले  का  वक़्त   है .
. बी  व्हाईट

 एक  आदमी  जान  जाता  है  कि  वो  कब  बूढ़ा हो  रहा  है  क्योंकि  वह  अपने  पिता  की  तरह  दिखने  लगता  है .
गैब्रीयेल  ग्राशिया  मार्क्वीज

अपने  पिता  के  निधन  पर  मैंने एक  निर्णय  लिया  कि  मैं  वो  बनूँगा   जो  मुझे  भगवान  ने  बनने  के  लिए  भेजा है और  अपनी  पिता  की  तरह  उपदेश  नहीं  दूंगा .
~ जोएल  ओस्टीन







Sponsored Links


Post a Comment Blogger

 
Top