Sponsored Links




The best Father's Day Quotes to wish your Papa. Famous Father's Day Sayings in Hindi language.

Happy Father's Day Hindi Quotes

Father's Day Hindi Quotes

मेरे  पिता  मुझसे  हमेशा  कहा  करते  थे  कि  जब  तुम  मरो ,  उस  समय  यदि   तुम्हारे  पांच  अच्छे  दोस्त   हैं  तो  तुम्हारी  ज़िन्दगी  अच्छी  रही  है .
~ली आयोकोका

मैं  बचपन में एक  पिता  के  संरक्षण  के  जितना  किसी  और  ज़रुरत  के  बारे  में  नहीं  सोच  सकता .
~ सिगमंड  फ्रायड

एक  सफल  पिता  बनने  के  लिए  …एक  निरपेक्ष  नियम  है : जब  आपका  बच्चा  हो  तो  पहले  दो  साल  तक  उसे  मत  देखिये .
~ एर्नेस्ट हेमिग्वे

मेरे  पिता  असफल  नहीं  थे . आखिर  वो  एक  अमेरिकी  राष्ट्रपति  के  पिता  थे .
~ हैरी  एस . ट्रूमैन

पूरे  विश्व   और  अपने  पिता  को  संतुष्ट  करना  असंभव  है .
~ जीन  डी  ला  फोंटेन

मैं  जीने  के  लिए  अपने  पिता  का ऋणी हूँ , पर  अच्छी  तरह  जीने  के  लिए  अपने  शिक्षक  का .
~ एलेक्जेंडर  महान

संदेह   आविष्कार  का  जनक  है .
~ एम्ब्रोज  बीयर्स

एक  पिता  के  लिए  बच्चों  का  होना , बच्चों  के  लिए  एक   असली  पिता  के  होने  से  आसान  है .
~ पोप  जॉन  XXIII

मैं  बात  करता  हूँ , बात  करता  हूँ , और  बात  करता  हूँ , और  मैंने  लोगों  को  पिछले  पचास  साल  में   उतना   नहीं  सीखाया  जितना  मेरे  पिता  ने  मुझे   एक  उदाहरण  द्वारा  एक  हफ्ते  में  सिखा  दिया था .
~ मारियो  क्युमो


मेरे जीवन  का  उद्देश्य  अपने  बच्चों  का  पिता  और  अपनी  पत्नी  का  पति  बनना  है .
~ टेरेंस  हॉवर्ड

पिता  बनना  पिता  होने  से  कहीं  आसान  है .
~ केंट  नेर्बुरन

 हर  पिता  को  अपने  पुत्र  को  स्वयं  के  नक्शेकदम  पर  चलने  की  शुरआत  कराने  का  मौका  नहीं  मिलता .
~ एलन  लैड

एक  पिता  हमेशा  अपनी  बेटी  को  एक  छोटी  औरत  बना  रहा  होता  है . और  जब  वो  औरत  बन  जाती  है  तो  वापस  उसे  पहले जैसा  बना  देता  है .
~ एनिड  बैग्नोल्ड

किसी  साधारण  व्यक्ति  के  साथ  जो  सबसे  बड़ा  दुर्भाग्य   हो  सकता  है  वो  ये  कि  उसके  पिता  असाधारण  हों .
~ ऑस्टिन  ओ  मैले

Sponsored Links


Post a Comment Blogger

 
Top